RSMSSB CET 2024 Correction Window: राजस्थान सीईटी आवेदन करेक्शन विंडो rsmssb.rajasthan.gov.in पर सक्रिय

आरएसएमएसएसबी शेड्यूल के अनुसार, राजस्थान सीईटी 2024 आवेदन सुधार विंडो 1 नवंबर, 2024 को बंद हो जाएगी। उम्मीदवारों को ओटीआर के समय अपने फोटो, हस्ताक्षर या दर्ज की गई जानकारी में बदलाव करने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

ओटीआर प्रोफाइल में ये बदलाव करने के लिए, उम्मीदवारों को 300 रुपये का भुगतान ऑनलाइन करना होगा। (आधिकारिक वेबसाइट)

Saurabh Pandey | October 23, 2024 | 04:21 PM IST

नई दिल्ली : राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड (आरएसएमएसएसबी) की तरफ से राजस्थान सीईटी स्नातक स्तरीय परीक्षा 2024 के लिए आवेदन सुधार विंडो खोल दी है। लिखित परीक्षा के लिए उपस्थित उम्मीदवार आरएसएमएसएसबी की आधिकारिक वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in के माध्यम से राजस्थान सीईटी 2024 आवेदन पत्र में बदलाव कर सकते हैं।

आरएसएमएसएसबी सीईटी 2024 आवेदन पत्र को संशोधित करने के लिए उम्मीदवारों को अपने लॉगिन क्रेडेंशियल जैसे पंजीकरण संख्या और जन्म तिथि का उपयोग करना होगा।

RSMSSB CET 2024 Correction Window: आवेदन सुधार विंडो

आरएसएमएसएसबी शेड्यूल के अनुसार, राजस्थान सीईटी 2024 आवेदन सुधार विंडो 1 नवंबर, 2024 को बंद हो जाएगी। उम्मीदवारों को ओटीआर के समय अपने फोटो, हस्ताक्षर या दर्ज की गई जानकारी में बदलाव करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। इन विवरणों के अलावा, अन्य जानकारी को सुधार सुविधा के माध्यम से संशोधित किया जा सकता है।

RSMSSB CET 2024 Correction Window: शैक्षिक योग्यता विवरण में बदलाव

राजस्थान सीईटी ग्रेजुएट पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को शैक्षिक योग्यता विवरण में केवल एक बार बदलाव की अनुमति दी जाएगी। शैक्षणिक योग्यता में संशोधन करने के लिए अभ्यर्थी को सबसे पहले ओटीआर पेज पर अपनी शैक्षणिक योग्यता में संशोधन करना होगा। इसके बाद उनका ऑनलाइन आवेदन उन्हें अपनी शैक्षिक योग्यता में संशोधन करने की अनुमति देगा।

उम्मीदवार अपनी श्रेणी, विशेष श्रेणी, उपश्रेणी, वैवाहिक स्थिति आदि भी बदल सकते हैं। ओटीआर प्रोफाइल में ये बदलाव करने के लिए, उम्मीदवारों को 300 रुपये का भुगतान ऑनलाइन करना होगा।

Also read PGCIL Trainee Recruitment 2024: पीजीसीआईएल ट्रेनी भर्ती पंजीकरण powergrid.in पर शुरू, ऐसे करें अप्लाई

RSMSSB CET 2024 Correction: करेक्शन प्रक्रिया

  • आरएसएमएसएसबी की आधिकारिक वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर जाएं।
  • अब लॉगिन लिंक पर क्लिक करें और आवश्यक विवरण दर्ज करें।
  • अपने विवरण में परिवर्तन करें और आवश्यक शुल्क का भुगतान करें।
  • अब सबमिट पर क्लिक करें और पुष्टिकरण पेज डाउनलोड करें।
  • पुष्टिकरण पेज की एक हार्ड कॉपी अपने पास रखें।
[

विशेष समाचार

]
[

नवीनतम शिक्षा समाचार

]