NIACL Assistant Final Result 2023: एनआईएसीएल असिस्टेंट फाइनल रिजल्ट जारी, newindia.co.in से करें डाउनलोड

एनआईएसीएल द्वारा आयोजित टियर II (मुख्य) ऑनलाइन परीक्षा और क्षेत्रीय भाषा परीक्षा में प्रदर्शन के आधार पर, उम्मीदवारों को प्री-एम्प्लॉयमेंट मेडिकल परीक्षा के लिए प्रोविजनल रूप से शॉर्टलिस्ट किया गया है।

एनआईएसीएल द्वारा टियर II (मुख्य) परीक्षा 7 जून को आयोजित की गई थी। (प्रतीकात्मक-फ्रीपिक)

Santosh Kumar | July 17, 2024 | 03:40 PM IST

नई दिल्ली: न्यू इंडिया एश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (एनआईएसीएल) ने असिस्टेंट भर्ती परीक्षा 2024 के अंतिम परिणाम जारी कर दिए हैं। परीक्षा में शामिल हुए अभ्यर्थी एनआईएसीएल की आधिकारिक वेबसाइट newindia.co.in पर परीक्षा परिणाम देख सकते हैं। एनआईएसीएल ने सहायक भर्ती परीक्षा 2024 परिणाम के रूप में शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों की सूची जारी की है।

एनआईएसीएल द्वारा आयोजित टियर II (मुख्य) ऑनलाइन परीक्षा और क्षेत्रीय भाषा परीक्षा में प्रदर्शन के आधार पर, उम्मीदवारों को प्री-एम्प्लॉयमेंट मेडिकल परीक्षा के लिए प्रोविजनल रूप से शॉर्टलिस्ट किया गया है। परीक्षा 22 से 26 जुलाई के बीच सुबह 11 बजे से दोपहर 1 बजे तक और दोपहर 2.30 बजे से शाम 4.30 बजे तक आयोजित की जाएगी।

NIACL Assistant Final Result 2023: जरूरी दस्तावेज

अंतिम चयन/नियुक्ति के लिए उम्मीदवारों को मेडिकल रिपोर्ट और विभिन्न प्रमाणपत्रों की आवश्यकता होगी। इनमें आयु, योग्यता, जाति (आरक्षित वर्ग के लिए), आय और संपत्ति (ईडब्ल्यूएस के लिए), विकलांगता प्रमाण पत्र और यूडीआईडी कार्ड (पीडब्ल्यूबीडी के लिए), सेवा पुस्तिका, रिलीज ऑर्डर, पेंशन भुगतान आदेश और प्रोफार्मा ए/बी/सी/डी (भूतपूर्व सैनिकों के लिए) शामिल हैं।

जारी अधिसूचना में कहा गया है कि नियुक्ति से पहले चिकित्सा जांच के लिए कोई यात्रा व्यय नहीं दिया जाएगा और जिन उम्मीदवारों का नाम सूची में नहीं है, उनसे कोई पत्राचार नहीं किया जाएगा। यदि कोई उम्मीदवार नियुक्ति से पहले चिकित्सा जांच के लिए रिपोर्ट करने में विफल रहता है, तो हम मान लेंगे कि वह भर्ती प्रक्रिया में रुचि नहीं रखता है।

Also read BPSC Assistant Architect 2024 Exam: बीपीएससी असिस्टेंट आर्किटेक्ट परीक्षा का शेड्यूल bpsc.bih.nic.in पर जारी

NIACL Assistant Final Result 2023: डाउनलोड प्रक्रिया

उम्मीदवार नीचे दिए गए चरणों के माध्यम से एनआईएसीएल सहायक अंतिम परिणाम 2023 डाउनलोड कर सकते हैं-

  • आधिकारिक वेबसाइट newindia.co.in पर जाएं।
  • ऊपर दिये गए, 'Quick Help' अनुभाग में 'Recruitment' पर क्लिक करें।
  • अब 'ASSISTANT RECRUITMENT EXERCISE - 2023' पर जाएं।
  • अब 'एनआईएसीएल सहायक अंतिम परिणाम 2023 लिंक' पर क्लिक करें।
  • NIACL Assistant Result की पीडीएफ फाइल स्क्रीन पर खुल जाएगी।
  • इसमें अपना रोल नंबर जांचें और सफल उम्मीदवार पीडीएफ डाउनलोड करें।
[

विशेष समाचार

]
[

नवीनतम शिक्षा समाचार

]