IIT Guwahati: जेईई एडवांस्ड पास छात्रों के लिए आईआईटी गुवाहाटी में 12 जून को होगा वर्चुअल ओपन हाउस का आयोजन

जेईई ओपन हाउस छात्रों और उनके परिवारों को आईआईटी गुवाहाटी के मुख्य प्रशासनिक और शैक्षणिक सदस्यों के साथ जुड़ने का एक अनूठा अवसर प्रदान करेगा।

आईआईटी गुवाहाटी ओपन हाउस जेईई एडवांस्ड छात्रों को लिए आयोजित किया जा रहा है।आईआईटी गुवाहाटी ओपन हाउस जेईई एडवांस्ड छात्रों को लिए आयोजित किया जा रहा है।

Saurabh Pandey | June 11, 2024 | 05:46 PM IST

नई दिल्ली : भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान, गुवाहाटी की तरफ से बुधवार 12 जून को जेईई एडवांस्ड 2024 पास करने वाले आईआईटी उम्मीदवारों के लिए एक वर्चुअल जेईई ओपन हाउस आयोजित किया जाएगा। ओपन हाउस में निदेशक, जेईई अध्यक्ष और आईआईटी गुवाहाटी के सभी डीन के साथ सत्र होंगे, जो उम्मीदवारों को बहुमूल्य जानकारी प्रदान करेंगे।

जेईई ओपन हाउस के बारे में बात करते हुए आईआईटी गुवाहाटी के निदेशक प्रो. देवेंद्र जलिहाल ने कहा कि हम छात्रों के साथ बातचीत करने के लिए उत्साहित हैं। यह ओपन हाउस उन्हें आईआईटी गुवाहाटी के लाइव शैक्षणिक और पाठ्येतर वातावरण से परिचित कराने का एक अच्छा मंच है। यह हमारे लिए नवीन शिक्षण पद्धतियों और हमारे द्वारा पेश किए जाने वाले शैक्षणिक कार्यक्रमों की विस्तृत श्रृंखला को प्रदर्शित करने का एक अवसर है।

हमारे वर्तमान छात्रों और शिक्षकों के साथ जुड़ने से उम्मीदवारों को आईआईटी गुवाहाटी में जीवन की व्यापक समझ मिलेगी और उन्हें हमारे साथ अपने भविष्य की कल्पना करने में मदद मिलेगी।

जेईई ओपन हाउस छात्रों और उनके परिवारों को आईआईटी गुवाहाटी के मुख्य प्रशासनिक और शैक्षणिक सदस्यों के साथ जुड़ने का एक अवसर प्रदान करेगा। उपस्थित लोगों को संस्थान के शैक्षणिक कार्यक्रमों के साथ-साथ उपलब्ध छात्रवृत्ति और वित्तीय सहायता विकल्पों के बारे में व्यापक जानकारी मिलेगी।

Also read ICSI CS Executive Exam Date 2024: आईसीएसआई सीएस एग्जिक्यूटिव, प्रोफेशनल परीक्षा तिथि दिसंबर सत्र के लिए जारी

इस सत्र में शोध, राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय इंटर्नशिप, भविष्य के करियर विकास और उद्यमिता के अवसरों पर भी प्रकाश डाला जाएगा। इसके अलावा यह परिसर में लाइव छात्र जीवन को प्रदर्शित करेगा, जिसमें अत्याधुनिक खेल सुविधाएं और विभिन्न पाठ्येतर गतिविधियां शामिल हैं। इस सत्र में भाग लेने से छात्र अपनी ब्रांच और संस्थान का चयन करने के बारे में निर्णय लेने के लिए बेहतर ढंग से सोच सकेंगे।

Download Our App

Start you preparation journey for JEE / NEET for free today with our APP

  • Students300M+Students
  • College36,000+Colleges
  • Exams550+Exams
  • Ebooks1500+Ebooks
  • Certification16000+Certifications