Campus to Corporate Program: कैडिला और इंद्रशील यूनिवर्सिटी साथ मिलकर शुरू करेंगे कैंपस टु कॉर्पोरेट प्रोग्राम

Campus2Corporate प्रोग्राम विशेष रूप से छात्रों को वास्तविक दुनिया की फार्मास्युटिकल चुनौतियों से निपटने के लिए गहरी समझ विकसित करने, उन्हें प्रोफेशनल्स भूमिकाओं में आने वाली जटिलताओं के लिए तैयार करने के लिए डिजाइन किया गया है।

कैंपस टु कॉर्पोरेट प्रोग्राम कार्यकारी डिप्लोमा प्रमाणन, कैडिला फार्मास्यूटिकल्स और इंद्रशील विश्वविद्यालय द्वारा संयुक्त रूप से प्रदान किया जाता है।

Saurabh Pandey | September 30, 2024 | 06:32 PM IST

नई दिल्ली : कैडिला फार्मास्यूटिकल्स लिमिटेड ने इंद्रशील यूनिवर्सिटी (आईयू) के साथ कैंपस टु कॉर्पोरेट प्रोग्राम (सी2सीपी) शुरू करने के लिए साथ आए हैं। यह कोर्स एक्जीक्यूटिव डिप्लोमा पाठ्यक्रम अकादमिक शिक्षा और कॉर्पोरेट मांगों के बीच अंतर को कम करने के लिए डिजाइन किया गया है।

Campus2Corporate प्रोग्राम विशेष रूप से छात्रों को वास्तविक दुनिया की फार्मास्युटिकल चुनौतियों से निपटने के लिए गहरी समझ विकसित करने, उन्हें प्रोफेशनल्स भूमिकाओं में आने वाली जटिलताओं के लिए तैयार करने के लिए डिजाइन किया गया है। Campus2Corporate प्रोग्राम में शामिल होने वाले उम्मीदवार स्वास्थ्य सेवा और फार्मास्युटिकल क्षेत्रों की उभरती मांगों को पूरा करने के लिए उद्योग-विशिष्ट कौशल प्राप्क करेंगे।

Cadila Pharmaceuticals: महत्वपूर्ण तिथियां

कैंपस टु कॉर्पोरेट प्रोग्राम के लिए प्रवेश परीक्षा (सीपीएटी) ऑनलाइन मोड में 9 नवंबर 2024 से शुरू होगी, जबकि कार्यक्रम 18 नवंबर, 2024 से प्रारंभ होगा। कैंपस टु कॉर्पोरेट प्रोग्राम की अधिक जानकारी और आवेदन करने के लिए: https://www.cadilapharma.com/campus-to-corporate-program/ पर जाकर चेक कर सकते हैं।

कैंपस टु कॉर्पोरेट प्रोग्राम कार्यकारी डिप्लोमा प्रमाणन, कैडिला फार्मास्यूटिकल्स और इंद्रशील विश्वविद्यालय द्वारा संयुक्त रूप से प्रदान किया जाता है। कैडिला फार्मास्यूटिकल्स कार्यक्रम में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वालों के लिए करियर के अवसर प्रदान करेगा।

कैंपस टु कॉर्पोरेट प्रोग्राम एक रोजगार सक्षम पाठ्यक्रम होगा और पाठ्यक्रम सामग्री, विधियां और तकनीकें आवश्यक मानकों के साथ सफल पाठ्यक्रम पूरा करने के अधीन कैडिला फार्मास्यूटिकल्स के भीतर बेहतर रोजगार पहलुओं के लिए जुड़ने वालों का मार्गदर्शन करेंगी।

इंद्रशील विश्वविद्यालय के प्रोवोस्ट कुलपति डॉ. धर्मेश जे. शाह ने कहा कि इंद्रशील विश्वविद्यालय में हम शिक्षा और उद्योग के बीच अंतर को पाटने के लिए प्रतिबद्ध हैं। कैंपस2कॉर्पोरेट कार्यक्रम उस दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है, जो छात्रों को लगातार विकसित हो रहे फार्मास्युटिकल क्षेत्र में सफलता के लिए आवश्यक व्यावहारिक कौशल और कॉर्पोरेट अंतर्दृष्टि प्रदान करता है।

Also read IIT Madras: आईआईटीएम प्रवर्तक ने स्किल बेस्ड ट्रेनिंग प्रोग्राम शुरू करने के लिए स्वयं प्लस के साथ साझेदारी की

कैम्पस2कॉर्पोरेट प्रोग्राम (C2CP) कैडिला फार्मास्यूटिकल्स की CADi-SHIL पहल का हिस्सा है, जो इंद्रशील विश्वविद्यालय की शैक्षणिक उत्कृष्टता के साथ कैडिला की उद्योग विशेषज्ञता के सही मिश्रण का प्रतीक है। यह पहल फार्मा पेशेवरों की अगली पीढ़ी को एक मजबूत और व्यापक शैक्षिक अनुभव प्रदान करके सशक्त बनाने का प्रयास करती है।

[

विशेष समाचार

]
[

नवीनतम शिक्षा समाचार

]