अमृता विश्व विद्यापीठम के 27वें दीक्षांत समारोह में 688 स्नातकों को मिली डिग्री

इस कार्यक्रम में कर्नाटक के राज्यपाल थावर चंद गहलोत ने स्नातकों को बधाई दी और मूल्य आधारित शिक्षा के लिए संस्थान की प्रशंसा की।

कुलपति माता अमृतानंदमयी देवी ने वीडियो संदेश के माध्यम से स्नातकों को संबोधित किया। (इमेज-आधिकारिक)

Santosh Kumar | October 7, 2024 | 02:39 PM IST

नई दिल्ली: अमृता विश्व विद्यापीठम ने अपने बेंगलुरु परिसर में अपना 27वां दीक्षांत समारोह मनाया, जिसमें बीटेक, एमटेक, एमबीए और पीएचडी जैसे विभिन्न पाठ्यक्रमों के 688 छात्रों को डिग्री प्रदान की गई। इस कार्यक्रम में कर्नाटक के राज्यपाल थावर चंद गहलोत ने स्नातकों को बधाई दी और मूल्य आधारित शिक्षा के प्रति अमृता विश्व विद्यापीठम की प्रतिबद्धता की सराहना की।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि रहे फ्लिपकार्ट इंडिया के उपाध्यक्ष वरदराजू जनार्दनन ने स्नातकों को मूल्यों पर आधारित ईमानदार जीवन जीने और दूसरों की नकल करने से बचने के लिए प्रोत्साहित किया।

कुलपति माता अमृतानंदमयी देवी ने वीडियो संदेश के माध्यम से स्नातकों को संबोधित किया। उन्होंने स्नातकों को सलाह दी कि वे अपने ज्ञान का उपयोग समाज की बेहतरी के लिए करें और अपनी सफलता से परे दुनिया के कल्याण में योगदान दें।

Also read IIT Delhi Convocation: आईआईटी दिल्ली के 55वें दीक्षांत समारोह में 2656 स्नातकों को मिली डिग्री और डिप्लोमा

अतिथियों में संयुक्त राष्ट्र महासचिव के पूर्व चीफ ऑफ स्टाफ विजय के. नांबियार और कॉन्टिनेंटल इंडिया के अध्यक्ष प्रशांत दुरैसामी शामिल थे। माता अमृतानंदमयी मठ के कोषाध्यक्ष स्वामी रामकृष्णानंद पुरी ने आशीर्वाद भाषण दिया।

इस कार्यक्रम की अध्यक्षता अमृता विश्व विद्यापीठम के बेंगलुरु कैंपस के निदेशक डॉ. मनोज पी. और स्कूल ऑफ इंजीनियरिंग के प्रिंसिपल डॉ. श्रीराम देवनाथन ने की। इस अवसर पर 586 बीटेक स्नातकों, 29 एमटेक स्नातकों, 61 एमबीए स्नातकों और 12 पीएचडी प्राप्तकर्ताओं को डिग्री प्रदान की गई।

[

विशेष समाचार

]
[

नवीनतम शिक्षा समाचार

]