Maharashtra News: महाराष्ट्र के नांदेड़ में कोचिंग सेंटर में टीचर ने छात्रा से की छेड़छाड़, एफआईआर दर्ज

पीड़िता ने 2 सितंबर को अपने माता-पिता को छेड़छाड़ की जानकारी दी। खबर फैलते ही स्थानीय लोग कोचिंग सेंटर पर जमा हो गए और तोड़फोड़ की।

जानकारी के अनुसार, शिक्षक नागेश जाधव की उम्र 48 साल है। (प्रतीकात्मक-फ्रीपिक)

Press Trust of India | September 3, 2024 | 08:38 PM IST

नई दिल्ली: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और महाराष्ट्र के बादलपुर में हुई घटनाओं के बाद अब महाराष्ट्र के नांदेड़ में नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ की खबर सामने आई है। नांदेड़ में एक कोचिंग सेंटर के शिक्षक ने 16 साल की लड़की से छेड़छाड़ की। घटना के बाद गुस्साए लोगों ने कोचिंग सेंटर में तोड़फोड़ की। पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

भाग्यनगर थाने के इंस्पेक्टर के अनुसार, भाग्यनगर के एक निजी कोचिंग सेंटर के शिक्षक नागेश जाधव के खिलाफ सोमवार (2 सितंबर) को छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पीड़िता का मेडिकल टेस्ट कराया गया है और आगे की जांच जारी है।

जानकारी के अनुसार, शिक्षक नागेश जाधव की उम्र 48 साल है। पीड़िता ने 2 सितंबर को अपने माता-पिता को छेड़छाड़ की घटना के बारे में बताया। कथित छेड़छाड़ की खबर फैलते ही गुस्साए स्थानीय लोग कोचिंग सेंटर पर जमा हो गए और तोड़फोड़ की।

कोचिंग सेंटर में तोड़फोड़ के खिलाफ अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। पुलिस अधिकारी ने कहा, "अगर उनकी तरफ से (कोचिंग सेंटर मालिकों की तरफ से) कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई जाती है, तो हम खुद मामले की जांच करेंगे और अपराध दर्ज करेंगे।"

[

विशेष समाचार

]
[

नवीनतम शिक्षा समाचार

]