MP News: पीएम श्री स्कूल में तलवार लहराने और छात्रों को धमकाने के आरोप में दो गिरफ्तार

उप-विभागीय पुलिस अधिकारी पूजा शर्मा ने बताया कि दोनों ने तलवारें लहराईं, लड़कों को धमकाया और परिसर से जाने से पहले लड़कियों पर अश्लील टिप्पणियां कीं।

स्थानीय पुलिस ने शुक्रवार (26 जुलाई) को मामले की जानकारी मीडिया से साझा की। (प्रतीकात्मक-फ्रीपिक)

Press Trust of India | July 26, 2024 | 09:47 PM IST

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में पीएम श्री स्कूल परिसर में कथित तौर पर तलवार लहराने, लड़कों को धमकाने और लड़कियों पर अभद्र टिप्पणी करने का मामला सामने आया है। स्थानीय पुलिस ने शुक्रवार (26 जुलाई) को मामले की जानकारी मीडिया से साझा की। पुलिस के मुताबिक, घटना के सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी सौरभ शाक्य (18) और सुहैल खान (20) बुधवार (24 जुलाई) को जिला मुख्यालय से करीब 25 किलोमीटर दूर श्यामपुर में पीएम श्री स्कूल परिसर में मोटरसाइकिल से घुस आए।

सीहोर ग्रामीण क्षेत्र की पुलिस उप-विभागीय अधिकारी पूजा शर्मा ने बताया कि दोनों ने तलवारें लहराईं, लड़कों को धमकाया और परिसर से बाहर निकलने से पहले लड़कियों पर भद्दी टिप्पणियां कीं। उन्होंने बताया कि स्कूल प्रिंसिपल ने परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच के बाद गुरुवार को शिकायत दर्ज कराई और उसी शाम आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

अधिकारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता, यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पोक्सो) अधिनियम, भारतीय दंड संहिता और शस्त्र अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें आरोपी तलवार लहराता हुआ दिखाई दे रहा है।

[

विशेष समाचार

]
[

नवीनतम शिक्षा समाचार

]