SLAT First Merit List 2024: सिम्बायोसिस लॉ एडमिशन टेस्ट की पहली मेरिट सूची symlaw.ac.in पर जारी, ऐसे करें चेक

एसएलएटी 2024 मेरिट सूची और प्रतीक्षा सूची के लिए श्रेणी-वार कट-ऑफ संबंधित संस्थानों की वेबसाइट पर प्रदर्शित की जाएगी। प्रतीक्षा सूची उपलब्ध रिक्त सीटों पर निर्भर करेगा।

SLAT परीक्षा 2024 5 मई से 11 मई तक आयोजित की गई थी। (आधिकारिक वेबसाइट)

Saurabh Pandey | June 15, 2024 | 02:40 PM IST

नई दिल्ली : सिम्बायोसिस इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी, पुणे ने बीए एलएलबी और बीबीए एलएलबी (ऑनर्स) प्रवेश के लिए सिम्बायोसिस लॉ एडमिशन टेस्ट (एसएलएटी 2024) की पहली मेरिट सूची जारी कर दी है। जो उम्मीदवार कंप्यूटर-आधारित परीक्षा (सीबीटी) में उपस्थित हुए थे, वे आधिकारिक वेबसाइट symlaw.ac.in पर एसएलएटी लॉगिन आईडी और पासवर्ड का उपयोग करके एसएलएटी मेरिट सूची 2024 की चेक कर सकेंगे।

सिम्बायोसिस लॉ एडमिशन टेस्ट चार सिम्बायोसिस परिसरों एसएलएस पुणे, एसएलएस नोएडा, एसएलएस हैदराबाद और एसएलएस नागपुर में बीए एलएलबी, बीए एलएलबी (माननीय), बीबीए एलएलबी, बीबीए एलएलबी (माननीय) कार्यक्रमों में प्रवेश के लिए आयोजित की जाती है। सिम्बायोसिस इंटरनेशनल (डीम्ड यूनिवर्सिटी) में कानून पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए प्रवेश परीक्षा उत्तीर्ण करना अनिवार्य है।

एसएलएटी 2024 परीक्षा 5 मई से 11 मई तक देश भर के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर एक घंटे की अवधि के लिए आयोजित की गई थी। एसएलएटी प्रवेश परीक्षा के लिए 70 अंक आवंटित किए गए हैं और व्यक्तिगत साक्षात्कार को 30प्रतिशत वेटेज दिया गया है, जो कुल 100 अंक हैं। मेरिट सूची और प्रतीक्षा सूची के लिए श्रेणी-वार कट-ऑफ संबंधित संस्थानों की वेबसाइट पर प्रदर्शित की जाएगी। प्रतीक्षा सूची उपलब्ध रिक्त सीटों पर निर्भर करेगा।

Also read JNU MBA Admission 2024: जेएनयू एमबीए एडमिशन आवेदन की अंतिम तिथि आज, jnuee.jnu.ac.in पर करें रजिस्ट्रेशन

SLAT 2024 Merit List: मेरिट सूची चेक करने का तरीका

  • सबसे पहले एसएलएटी की आधिकारिक वेबसाइट symlaw.ac.in पर जाएं।
  • बीए/बीबीए एलएलबी (ऑनर्स) के लिए पहली मेरिट सूची लिंक प्रदर्शित किया जाएगा।
  • एसएलएटी मेरिट सूची 2024 लिंक पर क्लिक करें।
  • अब लॉगिन आईडी और पासवर्ड दर्ज करें।
  • एसएलएटी पहली मेरिट सूची प्रदर्शित की जाएगी।
  • अब एसएलएटी रिजल्ट चेक करें और इसे सेव कर लें।
[

विशेष समाचार

]
[

नवीनतम शिक्षा समाचार

]