ICAI CA Result 2024: आईसीएआई सीए इंटर, फाइनल परिणाम 11 जुलाई को जारी होने की उम्मीद, रिजल्ट लिंक जानें

सीए इंटरमीडिएट, फाइनल परीक्षा मई 2024 में उपस्थित हुए उम्मीदवारों के सीए परिणाम icai.nic.in पर घोषित किए जाएंगे।

सीए इंटरमीडिएट, फाइनल रिजल्ट मई 2024 ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी होगा। (प्रतीकात्मक-फ्रीपिक)सीए इंटरमीडिएट, फाइनल रिजल्ट मई 2024 ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी होगा। (प्रतीकात्मक-फ्रीपिक)

Abhay Pratap Singh | July 4, 2024 | 03:40 PM IST

नई दिल्ली: इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICAI) जल्द ही आईसीएआई सीए इंटर, फाइनल मई 2024 परिणाम जारी करेगा। सीए राजेश शर्मा ने सोशल मीडिया पर बताया कि आईसीएआई द्वारा 11 जुलाई को सीए इंटर और सीए फाइनल 2024 परीक्षा परिणाम घोषित करने की उम्मीद है।

इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया ने अभी तक सीए इंटर रिजल्ट मई 2024 और सीए फाइनल रिजल्ट मई 2024 जारी करने की तिथि की आधिकारिकतौर पर घोषणा नहीं की है। आधिकारिक घोषणा के बाद उम्मीदवार संस्थान की ऑफिशियल वेबसाइट icai.org पर जाकर अपना परिणाम डाउनलोड कर सकेंगे।

Apply to Amity University | M.Com Admissions

Applications for Admissions are open.

सीए राजेश शर्मा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट में कहा, “प्रिय सीए छात्रों, आईसीएआई इंटरमीडिएट और फाइनल परीक्षा के परिणाम संभवतः 11 जुलाई 2024 को घोषित किए जाएंगे। इन परीक्षाओं में शामिल होने वाले सभी छात्रों को मेरी शुभकामनाएं।”

Also readICAI CA Result 2024: आईसीएआई सीए इंटर, फाइनल रिजल्ट 5 से 10 जुलाई के बीच होगा जारी, डायरेक्ट लिंक यहां

इससे पहले, केंद्रीय परिषद सदस्य (CCM) धीरज खंडेलवाल ने कहा कि सीए इंटर परिणाम मई 2024 और सीए फाइनल परिणाम मई 2024 एक-दो दिन की देरी से 5 से 10 जुलाई के बीच जारी किया जा सकता है। खंडेलवाल ने आगे आधिकारिक आईसीएआई अधिसूचना की प्रतीक्षा करने को कहा।

सीए रिजल्ट की तिथि पर प्रतिक्रिया देते हुए उम्मीदवारों ने आईसीएआई पर देरी से परिणाम जारी करने का आरोप लगाते हुए चिंता और निराशा व्यक्त की। कुछ अन्य छात्रों ने काउंसिल के सदस्यों से कहा कि अगर वे सीए रिजल्ट मई 2024 तिथि की सही जानकारी नहीं दे सकते हैं तो सोशल मीडिया पर अपडेट साझा करना बंद करें।

नतीजों में देरी से परेशान एक उम्मीदवार ने कहा, “हम सीए छात्र जिस मानसिक पीड़ा से गुजर रहे हैं, उस पर किसी का ध्यान नहीं है। नीट के उम्मीदवारों की संख्या बहुत ज्यादा है, इसलिए उन पर ध्यान दिया जाता है, लेकिन सीए के तौर पर हम छात्रों को अक्सर नजरअंदाज कर दिया जाता है।”

Download Our App

Start you preparation journey for JEE / NEET for free today with our APP

  • Students300M+Students
  • College36,000+Colleges
  • Exams550+Exams
  • Ebooks1500+Ebooks
  • Certification16000+Certifications