Agniveer Arrested: पंजाब के मोहाली में कार छीनने के मामले में 'अग्निवीर' समेत 3 गिरफ्तार

एसएसपी ने बताया कि इश्मीत सिंह 2022 में अग्निवीर के पद पर सेना में भर्ती हुआ था। आरोपियों के पास से चोरी की गई एक स्कूटी, एक मोटरसाइकिल और एक पिस्तौल भी बरामद की गई है।

आरोपियों की पहचान अग्निवीर इश्मीत सिंह उर्फ इशु, प्रभप्रीत सिंह उर्फ प्रभ और बलकरन सिंह के रूप में हुई है। (प्रतीकात्मक-फ्रीपिक)आरोपियों की पहचान अग्निवीर इश्मीत सिंह उर्फ इशु, प्रभप्रीत सिंह उर्फ प्रभ और बलकरन सिंह के रूप में हुई है। (प्रतीकात्मक-फ्रीपिक)

Press Trust of India | July 25, 2024 | 11:00 AM IST

चंडीगढ़: मोहाली पुलिस ने बुधवार (24 जुलाई) को एक बड़ी कार्रवाई करते हुए वाहन छीनने के मामले में एक 'अग्निवीर' समेत तीन युवकों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान अग्निवीर इश्मीत सिंह उर्फ इशु, प्रभप्रीत सिंह उर्फ प्रभ और बलकरन सिंह के रूप में हुई है।

मोहाली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) संदीप कुमार गर्ग ने बताया कि ये तीनों युवक मोहाली के बलौंगी इलाके में किराए के कमरे में रह रहे थे। तीनों ने कथित तौर पर दो दिन पहले एक ऐप के जरिए कैब बुक करने के बाद ड्राइवर से बंदूक की नोक पर कार छीनी।

Background wave

उन्होंने बताया कि मोहाली जिले में वाहन छीनते समय उन्होंने चालक के चेहरे पर मिर्च स्प्रे छिड़क दिया था। एसएसपी ने बताया कि इश्मीत वर्तमान में पश्चिम बंगाल में तैनात है और दो महीने पहले छुट्टी पर पंजाब आया था, लेकिन छुट्टी पूरी होने के बाद वह ड्यूटी पर नहीं लौटा।

Also readAgniveer Reservation: हरियाणा में कांस्टेबल, वन रक्षक पदों पर अग्निवीरों को मिलेगा 10% आरक्षण, सीएम का ऐलान

उन्होंने बताया कि आरोपी पंजाब के फाजिल्का जिले का रहने वाला है। गर्ग ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। अधिकारी ने बताया कि आरोपी वाहन छीनने और चोरी की कुछ अन्य घटनाओं में भी शामिल था और अपराध करने के बाद फाजिल्का भाग जाता था।

एसएसपी संदीप कुमार गर्ग ने मीडिया को बताया कि इश्मीत सिंह 2022 में अग्निवीर के पद पर सेना में भर्ती हुआ था। उन्होंने बताया कि आरोपियों के पास से चोरी की गई एक स्कूटी, एक मोटरसाइकिल और एक पिस्तौल भी बरामद की गई है।

Download Our App

Start you preparation journey for JEE / NEET for free today with our APP

  • Students300M+Students
  • College36,000+Colleges
  • Exams550+Exams
  • Ebooks1500+Ebooks
  • Certification16000+Certifications